हिंदीमेंकैस्टरतेल

ज़ाचारी ऑर बाल्टीमोर में लौटता है, नए लाइनबैकर्स कोच के रूप में काम पर रखा जाता है

पूर्व रेवेन्स लाइनबैकर ज़ाचरी ऑर बाल्टीमोर में अपनी वापसी करेंगे, इस बार रेवेन्स नए इनसाइड लाइनबैकर्स कोच के रूप में। रॉब रयान ने पिछले सीज़न में रेवेन्स लाइनबैकर्स को कोचिंग दी, लेकिन टीम के साथ केवल एक सीज़न के बाद वापस नहीं लाया गया।

2014 में उत्तरी टेक्सास से बाहर, ऑर ने 2014-2017 से रैवेन्स के साथ तीन सीज़न बिताए। ऑर ने अपने पहले दो सीज़न में ज्यादातर विशेष टीमों को खेलते हुए बिताया, लेकिन 2016 ऑर के लिए एक ब्रेक आउट वर्ष होगा क्योंकि उन्हें दूसरी टीम ऑल-प्रो नामित किया गया था। 15 खेलों में शुरू होने से ओर्र ने 132 टैकल दर्ज किए, पांच पास बचाव किए, और तीन इंटरसेप्शन जोड़े। हालांकि, ऑर के सीज़न को छोटा कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें 2016 सीज़न के समापन से पहले घायल रिजर्व में रखा गया था।

ओर्र ​​अप्रत्याशित रूप से 2016 सीज़न के अंत में एक जन्मजात गर्दन / रीढ़ की स्थिति का हवाला देते हुए सेवानिवृत्त हुए, जो उनके लिए 2016 के शेष सीज़न को याद करने का कारण था। 2017 की गर्मियों में ओर्र ने अपनी स्थिति के साथ भी ऐसा करने के लिए डॉक्टरों द्वारा मंजूरी दिए जाने के बाद एनएफएल में लौटने का प्रयास किया। रेवेन्स ने ओर्र को वापस लाने का प्रयास नहीं किया, जिससे वह एक स्वतंत्र एजेंट बन गया। विभिन्न टीमों के कई दौरों के बाद, उनकी रीढ़ की हड्डी की स्थिति के कारण कोई भी टीम उन्हें साइन नहीं करेगी। Orr आधिकारिक तौर पर 2017 के अगस्त में सेवानिवृत्त हो जाएगा। Orr ने कुल 162 टैकल, एक बोरी, एक ज़बरदस्ती गड़गड़ाहट और तीन अवरोधन के साथ एक छोटा एनएफएल कैरियर समाप्त किया।

सेवानिवृत्त होने के बाद ओर्र कोचिंग में चले गए, एक रक्षात्मक विश्लेषक के रूप में रेवेन्स स्टाफ में शामिल हो गए। 2017-2020 तक रैवेन्स के साथ चार सीज़न बिताने के बाद, ओर्र को जैक्सनविले जगुआर द्वारा मुख्य कोच अर्बन मेयर के तहत उनके बाहरी लाइनबैकर्स कोच के रूप में काम पर रखा गया था। 2021 में बाहरी लाइनबैकर जोश एलन के रिकॉर्ड 7.5 बोरे की सहायता करने में ऑर की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

ऑर रेवेन्स लाइनबैकर्स के एक युवा समूह की मदद करना चाहेंगे जिसमें पैट्रिक क्वीन और मलिक हैरिसन शामिल हैं जो दोनों 2022 में अपने तीसरे वर्ष में प्रवेश करेंगे।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...