साटाअंतिम

वाशिंगटन कैपिटल सिटी गो-गो जी लीग टीम का स्वागत करता है

संगठन जो कहता है वह जिले की जड़ों के लिए एक श्रद्धांजलि है, वाशिंगटन विजार्ड्स ने शुक्रवार रात घोषणा की कि संगठन की जी लीग टीम को कैपिटल सिटी गो-गो कहा जाएगा।

वाशिंगटन लीग की अंतिम टीमों में से एक है जिसकी अपनी जी लीग है, पूर्व में डी-लीग, टीम। गो-गो के 2018 के पतन में शुरू होने वाले वार्ड 8 में सेंट एलिजाबेथ अस्पताल के परिसर में स्थित एक नए क्षेत्र में खेलना शुरू करने की उम्मीद है। जब ऐसा होता है, तो यह जी लीग में 27 वीं टीम बन जाएगी। एनबीए में 30 टीमें हैं।

विजार्ड्स के मालिक टेड लियोनिस ने कहा कि एक दोस्त ने उन्हें पिछली सर्दियों में एक पाठ दिखाया जिसमें जी लीग टीम को गो-गो कहने का सुझाव दिया गया था, संगठन ने इस विचार पर चर्चा की, फिर उस पर समझौता किया। प्रेस विज्ञप्ति से आगे की व्याख्या:

"डीसी के संगीत दृश्य का एक स्तंभ, गो-गो उप-शैली का आविष्कार देश की राजधानी में चक ब्राउन और द सोल सर्चर्स द्वारा किया गया था। यंग सीनेटर, ब्लैक हीट, ट्रबल फंक, रेयर एसेंस, एक्सपीरियंस अनलिमिटेड और अन्य प्रभावशाली कृत्यों ने गो-गो को कई पीढ़ियों के माध्यम से क्षेत्र की विशिष्ट पहचान का एक प्रचलित हिस्सा बनाने में मदद की है और एक प्रभावशाली शैली जिसे कई संगीत शैलियों में सुना जा सकता है। दिन।"

'कैपिटल सिटी' शब्द का इस्तेमाल वाशिंगटन में बास्केटबॉल के इतिहास पर भी होता है, जो 1970 के दशक में एनबीए की कैपिटल सिटी बुलेट्स टीमों में वापस जाता है। हालाँकि, लोगो स्वयं विजार्ड्स से बहुत दूर नहीं जाता है। प्रतीक पर चित्रित कांगा के ऊपर विजार्ड्स के प्राथमिक बास्केटबॉल लोगो के साथ एक ड्रम हेड है। रंग योजना भी जादूगरों और मनीषियों की तरह ही रहेगी।

जब इस परियोजना को पहली बार 2015 के सितंबर में टाल दिया गया था, जी लीग के अध्यक्ष मैल्कम टर्नर ने कहा कि टीमों को आमतौर पर एक टीम लगाने के लिए 12 से 18 महीने की समयावधि की आवश्यकता होती है। लीग के साथ वाशिंगटन का समझौता उस समयरेखा को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है। Monumental में टीम के लिए एक समझौता, एक नियोजित स्थान और आगे बढ़ने की रणनीति है। अब इसे बनाने के लिए सुविधा की जरूरत है।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...