बुटानलोटेरी

रेवेन्स के लिए एंटोनियो ब्राउन दुविधा

परेशान एनएफएल स्टार एंटोनियो ब्राउन एक बार फिर चर्चा में हैं, इस बार उन्होंने अगले सीजन में फिर से खेलने की इच्छा व्यक्त की है। ब्राउन पूर्व एनएफएल खिलाड़ियों ब्रैंडन मार्शल, चाड जॉनसन, फ्रेड टेलर और चैनिंग क्राउडर द्वारा आयोजित "आई एम एथलीट" पॉडकास्ट पर एक अतिथि थे। ब्राउन से पूछा गया कि अगर उनकी वापसी में कोई विकल्प होता तो वह किसके लिए खेलना पसंद करते। बिना किसी हिचकिचाहट के ब्राउन ने जवाब दिया "लैमर जैक्सन एक्शन जैक्सन"। ब्राउन, एक फ्लोरिडा मूल निवासी, वर्तमान रेवेन्स रिसीवर मार्क्विस ब्राउन का चचेरा भाई है और दोनों को लैमर जैक्सन के साथ 2020 सीज़न तक जाने वाले ऑफसीज़न के दौरान काम करते देखा गया था।

ब्राउन के सवाल पर प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर एक उन्माद पैदा कर दिया, जिसमें ब्राउन ने मंगलवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर रैवेन्स की वर्दी में खुद की एक तस्वीर पोस्ट करके रैवेन्स में शामिल होने की उम्मीद में आग में घी डाला।

रेवेन्स को अब एक निर्णय का सामना करना पड़ता है, क्या वे सांख्यिकीय रूप से सभी समय के सर्वश्रेष्ठ रिसीवरों में से एक पर हस्ताक्षर करते हैं, इस उम्मीद के साथ कि उसे मैदान पर और बाहर कोई समस्या नहीं है? जब एंटोनियो ब्राउन की बात आती है तो जोखिम अधिक होता है। जबकि उनके मैदान पर खेलने पर कभी सवाल नहीं उठाया गया, उन्होंने अपने नौ साल के करियर में 11,207 गज और 74 टचडाउन के लिए 837 पास पकड़े। यह ब्राउन की शीर्ष हरकतों और प्रकोपों ​​​​के कारण है, जिसके कारण उसे तीन सीज़न में चार टीमों से रिहा कर दिया गया है।

2018 में पिट्सबर्ग स्टीलर्स ब्राउन के सदस्य के रूप में क्वार्टरबैक बेन रोथ्लिसबर्गर के साथ कथित तौर पर बहस करने और उस सप्ताह अभ्यास छोड़ने के बाद टीम के सप्ताह 17 के समापन के लिए तैयार किया गया था। ब्राउन कथित तौर पर स्टीलर्स के साथ अपनी भूमिका से नाखुश हो रहे थे और एक व्यापार का अनुरोध किया।

2019 सीज़न की शुरुआत करने के लिए ब्राउन को रेडर्स के साथ ट्रेड किया गया था। क्रायोथेरेपी सत्र के दौरान अपने पैरों पर शीतदंश होने के बाद ब्राउन रेडर्स के पहले 11 प्रशिक्षण शिविर अभ्यासों में से 10 से चूक गए। अपनी चोट से ठीक होने के बाद भी ब्राउन ने अभ्यास करना जारी रखा क्योंकि उन्होंने एनएफएल के साथ तर्क दिया था, जिसने हेलमेट पर प्रतिबंध लगा दिया था ब्राउन ने अपने पूरे करियर के दौरान इस बिंदु तक पहना था। रेडर्स जीएम माइक मेयोक के प्रति नाराजगी के बाद, जिन्होंने ब्राउन को उनकी छूटी हुई प्रथाओं के लिए जुर्माना लगाया था, ब्राउन ने उनकी रिहाई की मांग की और 2019 सीज़न की शुरुआत से पहले रेडर्स द्वारा रिहा कर दिया गया।

उसी दिन उन्हें रेडर्स द्वारा रिहा कर दिया गया, ब्राउन पर न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे। पैट्रियट्स के साथ हस्ताक्षर करने के कुछ ही समय बाद उनके खिलाफ यौन और व्यक्तिगत दुर्व्यवहार की रिपोर्ट सामने आई। यहां तक ​​कि ब्राउन के खिलाफ आरोपों के बावजूद उन्होंने अपने दूसरे सप्ताह की शुरुआत की तैयारी में देशभक्तों के साथ अभ्यास करना जारी रखा। जैसे ही ब्राउन के खिलाफ और सबूत सामने आए, जिसमें एक उदाहरण भी शामिल है जहां उन्होंने "अपने एक आरोप लगाने वाले को डराने वाले पाठ संदेश" भेजे, ब्राउन को पैट्रियट्स द्वारा जारी किया गया था।

पैट्रियट्स से अपनी रिहाई के बाद, ब्राउन ने कहा कि वह एनएफएल से सेवानिवृत्त हो रहे हैं, लेकिन कुछ ही दिनों बाद फिर से खेलने की रुचि व्यक्त करते हुए अपना विचार बदल देंगे। लीग व्यक्तिगत आचरण नीति का उल्लंघन करने के लिए एनएफएल ब्राउन को 2020 सीज़न के पहले आठ मैचों के लिए निलंबित कर देगा।

अपने आसन्न निलंबन के बावजूद ब्राउन को टाम्पा बे बुकेनियर्स द्वारा टॉम ब्रैडी और ब्रूस एरियन के साथ पुनर्मिलन पर हस्ताक्षर किए गए, जो पिट्सबर्ग में ब्राउन के आक्रामक समन्वयक थे। अपने निलंबन से लौटने के बाद, यह बताया गया कि ब्राउन ने एक सुरक्षा कैमरा तोड़ दिया और एक सुरक्षा गार्ड पर एक साइकिल फेंक दी। रिपोर्ट के बाद एनएफएल की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। ब्राउन ने ताम्पा बे के साथ सीजन का समापन किया और बुकेनियर्स को लोम्बार्डी ट्रॉफी में मदद की।

ब्राउन 2021 सीज़न के लिए बुकेनियर्स में वापसी करेंगे। ब्राउन को कोविड -19 सूची में रखा गया था और राम के खिलाफ एक सप्ताह के तीन मैचअप से चूक गए क्योंकि वह अभी भी सूची में थे। रिपोर्टें सामने आने लगीं कि ब्राउन और बुकेनियर्स के दो अन्य सदस्यों ने टीम को नकली टीकाकरण कार्ड दिए। एनएफएल द्वारा एक जांच पूरी होने के बाद ब्राउन को अपने टीकाकरण की स्थिति को गलत तरीके से प्रस्तुत करके लीग कोविड -19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए तीन खेलों को निलंबित कर दिया जाएगा। अंत में 17वें सप्ताह में जब बुकेनियर्स न्यूयॉर्क जेट्स से भिड़ रहे थे, ब्राउन को खेल के बीच में मैदान में दौड़ने से पहले अपने पैड, दस्ताने और शर्ट उतारते हुए देखा गया था। Buccaneers के मुख्य कोच ब्रूस एरियन ने अपने पोस्ट गेम प्रेस कॉन्फ्रेंस में व्यक्त किया कि ब्राउन अब टीम से अलग नहीं थे, और आधिकारिक तौर पर चार दिन बाद रिहा कर दिया गया था।

अपने सप्ताह के 17 के बाद से ब्राउन अक्सर खबरों में रहा है क्योंकि वह विभिन्न पॉडकास्ट पर बता रहा है कि उसने अपने मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ मैदान क्यों छोड़ा। ब्राउन और उनकी कानूनी टीम ने बुकेनियर्स के खिलाफ टीम द्वारा रिहा किए जाने के लिए कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई क्योंकि उन्होंने यह कहते हुए खेलने से इनकार कर दिया कि वह ऐसा करने के लिए बहुत घायल थे।

ब्राउन के पास बहुत सारा सामान है और जबकि मैदान पर उनका खेल रैवेन्स के अपराध को बढ़ा सकता है, मुसीबत से बाहर रहने में उनकी अक्षमता चिंता का कारण है जो संभवतः उन्हें बाल्टीमोर से बाहर रखेगी। ग्रेग रोमन के अधीन रेवेन्स अपराध की अत्यधिक आलोचना की गई है और कई लोगों ने रोमन की गोलीबारी का आह्वान किया है। रैवेन्स के लिए कुछ अनिश्चितता के साथ कि 2022 में उनका आक्रामक समन्वयक कौन होगा, और ब्राउन के साथ जो अपने लक्ष्यों के बारे में मुखर होने के लिए जाने जाते हैं। एक रेवेन्स टीम में शामिल होना जो पहले बहुत अधिक चलती है, और मार्क एंड्रयूज और हॉलीवुड ब्राउन में दो रिसीवर जैक्सन के लक्ष्य तक जाते हैं, कागज पर रेवेन्स एंटोनियो ब्राउन के लिए उचित फिट की तरह महसूस नहीं करते हैं। रैवेन्स के पास बहुत कम मुखर नेताओं के साथ एक युवा लॉकर रूम है, ब्राउन ने टैम्पा खाड़ी में एक अनुभवी लॉकर रूम के साथ संघर्ष किया जिसमें टॉम ब्रैडी को खुद को नियंत्रण में रखने के लिए था।

एक अन्य प्रश्न उस प्रकार के अनुबंध के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो रैवेन्स ब्राउन को देने के लिए तैयार होंगे। वर्तमान में रैवेन्स के पास कैप स्पेस में लगभग $14 मिलियन होने का अनुमान है। ब्राउन ने Buccaneers के साथ अपनी नाराजगी व्यक्त की और वे इस सीजन में उन्हें कितना भुगतान कर रहे थे।

अतीत में रेवेन्स ने ऐसे खिलाड़ियों से दूरी बना ली है जिनके पास कानूनी मुद्दों का इतिहास है और एंटोनियो ब्राउन के मामले में यह स्टीव बिस्कोटी, एरिक डेकोस्टा और जॉन हारबॉ के लिए एंटोनियो से दूर रहने के लिए रेवेन्स के सर्वोत्तम हित में होगा। भूरा।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...