टी२०मेंसबसेबहुतसेचलरहेहैं

रसेल उन्माद: Terps Fatts . के लिए पागल हो जाते हैं

टेरप्स ने फेयेटविले राज्य के ब्रोंकोस के खिलाफ कल 89 - 40 जीतकर अपने अंतिम अभ्यास में एक प्रदर्शनी लगाई। जबकि फेयेटविले का नाम अमेरिका के पसंदीदा लड़ने वाले फ्रांसीसी के नाम पर रखा गया है, वे मैरीलैंड के इस नए रूप के खेलने की क्रांतिकारी शैली के साथ नहीं रह सके टीम।

कोई भी यह तर्क नहीं दे रहा है कि ब्रोंकोस एक एनसीएए टूर्नामेंट टीम है, लेकिन कॉलेज पार्क में बहुत उत्साह था। सभी उत्साह से ऊपर, सबसे नए टेरप्स में से एक थे, डारोन "फैट्स" रसेल जिन्होंने अपने अविश्वसनीय दो-तरफा प्रदर्शन के बाद बाकी बिग 10 को नोटिस में डाल दिया। मैरीलैंड के कोच मार्क टर्गन ने कहा, "रसेल एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पूर्ण हो सकते हैं जो मैंने कुछ समय के लिए किया है।" "वह इसे दोनों सिरों पर कर सकता है। वह वास्तव में स्मार्ट है। वह सही पास बना रहा है, सही निर्णय ले रहा है... उसकी गति उल्लेखनीय है। रक्षात्मक रूप से, वह हमेशा सही जगह पर होता है।"

जबकि संख्याएं पृष्ठ से नहीं हटेंगी, रसेल ने कल्पना की हर आंख की परीक्षा पास की। उनके खेलने की गति ने प्रशंसकों को पूर्व गार्ड एंथनी कोवान की याद दिला दी। रक्षा पर उनके तप को पांच विद्रोहियों को रोके रखने के लिए अधिक लम्बे विरोधियों पर कूदते हुए देखा जा सकता था। उनके प्रकाश तेज हाथों ने दो चोरी को रोक दिया और दिखाया कि वह रोड आइलैंड्स हमेशा चोरी करने वाले नेता क्यों थे। ऐसा लग रहा था कि जब मैरीलैंड की टीम मैदान पर थी तो वह तेज और अधिक कुशल खेली। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एरिक अयाला अपने लिए बनाए गए उच्च मानक की तुलना में आज रात बंद लग रहा था। रसेल के खेल ने अपनी अविश्वसनीय पहली रात के साथ दबाव को दूर कर दिया।

एरिक अयाला को पहले से ही सभी बिग 10 पॉइंट गार्ड की पहली टीम होने का अनुमान है और फैट्स के साथ, मैरीलैंड के पास देश के शीर्ष बैककोर्ट में से एक हो सकता है।

खेल से अन्य takeaways।

हार्ट और स्कॉट शारीरिक परिवर्तन: पिछले सीज़न की तुलना में डोंटा स्कॉट काफ़ी स्लिमर दिखे। उन्होंने स्पष्ट रूप से इस सीजन में खुद को एनबीए के लिए और अधिक तैयार करने के लिए काम किया है। इस सीज़न में केंद्र में खेलने के दबाव के बिना, स्कॉट अपनी भूमिका का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

स्कॉट एकमात्र ऐसे खिलाड़ी नहीं थे जो पिछले सीज़न से बिल्कुल अलग दिखे। हाकिम हार्ट जाहिर तौर पर दो इंच बड़े हो गए हैं। पिछले साल, हार्ट को 6'6 के रूप में सूचीबद्ध किया गया था लेकिन इस सीजन को 6'8 के करीब मापा जा रहा है और यह दिखा। हार्ट के बचाव को विशेष रूप से प्रदर्शित किया गया था, क्योंकि वह पेंट में प्रवेश करने के बाद पास को बाधित करता प्रतीत हो रहा था। पिछले सीजन में मैरीलैंड के लिए हार्ट यकीनन सबसे कम प्रभावशाली स्टार्टर था। अपने अतिरिक्त आकार, एक और वर्ष के अनुभव और आने वाले नए खिलाड़ी के दबाव के साथ मुझे उम्मीद है कि हार्ट धीरे-धीरे इस सीजन में एक प्रशंसक बन जाएगा। उन्होंने जितना मुझे याद किया उससे कहीं अधिक तरल खेला और नए जूलियन रीज़ के महान खेल के बावजूद, शुरुआती रोटेशन में मजबूती से मजबूत हुआ।

वहाब, रीज़, कोर्निश और राइट के साथ आगे बढ़ना: एक साल में कितने अंतर आ जाते हैं। गैलिन स्मिथ, जाइरस हैमिल्टन, और चोल मारियल कागज पर महान थे, लेकिन अंतर कल रात ध्यान देने योग्य था। वहाब पिछले साल के किसी भी खिलाड़ी से प्रकाश वर्ष ऊपर है और जूलियन रीज़ कुछ वर्षों में एनबीए खिलाड़ी हो सकते हैं। इके कोर्निश बहुत आवश्यक गहराई प्रदान करेगा और साइमन राइट इस टीम के लिए वैध मिनट प्रदान करने के लिए पर्याप्त अनुभव के साथ स्नातक स्थानांतरण प्रदान करता है। क्या मैं यह भी कहने की हिम्मत करता हूं, यह इस टीम के लिए ताकत हो सकती है? पहरेदारों का ध्यान जाएगा, लेकिन इन बड़े लोगों ने और भी बड़ा बदलाव किया।

अयाला की रात बंद: 2 - 11 और 0 - 3 दूरी से एरिक अयाला रात नहीं है। प्रेसीजन की पहली टीम बिग 10 पॉइंट गार्ड ने ब्रोंकोस के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया। यह शायद चिंतित होने की जल्दी है, लेकिन यह रडार पर होना चाहिए क्योंकि वह चल रहे साथी फैट्स रसेल के साथ खेलने की शैली में समायोजित हो गया। अयाला अभी भी रिम तक पहुंच सकती है और दोहरे अंकों के रिबाउंड को पकड़ सकती है, लेकिन अगर मैरीलैंड विशेष बनना चाहती है, तो उन्हें अयाला को बेहतर खेलने की जरूरत है, खासकर जब दूरी से शूटिंग करते हैं।

मैरीलैंड अपना सीज़न मंगलवार को रात 8:00 बजे एक्सफ़िनिटी सेंटर में खोलती है। क्विनिपियाक बॉबकैट्स। बेकर डनलेवी की बिल्लियों का समूह ऑस्ट्रेलियाई जैकब रिगोनी पर निर्भर करेगा जो पिछले सीज़न में टीम का नेतृत्व करने के बाद एक अतिरिक्त वर्ष के लिए लौटता है।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...