bcci

ब्रोंकोस पर रेवेन्स की जीत पर त्वरित विचार

अब तक हम सभी जानते हैं कि बाल्टीमोर रेवेन्स ने डेनवर ब्रोंकोस को डबल ओवरटाइम थ्रिलर, 38-35 में हराया। यह एक ऐसा खेल था जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से हमेशा याद रखूंगा, सबसे महान फुटबॉल खेलों में से एक जिसे मैंने कभी देखा है।

सभी बाधाओं के बावजूद रैवेन्स अल्प विश्राम पर डेनवर गए और नंबर एक बीज का सामना किया, जिसके पास एक सप्ताह था। जो फ्लेको ने डेनवर में लाइटर फुटबॉल के साथ कितना अच्छा खेला वह अधिक प्रभावशाली था। मैं उम्मीद कर रहा था कि फ्लैको थोड़ा गलत होगा लेकिन वह बेहद तेज था।

डिफेंस ने मैनिंग को दूसरे हाफ और ओवरटाइम में आउट कर दिया और वास्तव में खेल को पलटने में मदद की। रेवेन्स दो विशेष टीमों के टचडाउन को पार करने में सक्षम थे और सभी का योगदान था।

टॉरे स्मिथ के पास दो विशाल टचडाउन थे और जैकोबी जोन्स के पास बहुत से लोग हेल मैरी टचडाउन कह रहे थे। फ्लैको ने एक मिनट से भी कम समय के साथ 70-यार्ड टचडाउन पास के लिए जोन्स को मारा।

खेल के गुमनाम नायक कोरी ग्राहम थे जिन्होंने दो बार पीटन मैनिंग को चुना और एक को टचडाउन के लिए लौटा दिया।

मैं इस खेल के बारे में और आगे बढ़ सकता था लेकिन यह बहुत ही शानदार था। रेवेन्स ने जो प्रयास किया वह उत्कृष्ट था, कभी हार न मानने वाला रवैया बड़ा समय दिखा। उम्मीद है कि रेवेन्स इस खेल की गति को सुपरबॉवेल तक पहुंचा सकते हैं।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

ब्रायन हरडस्की

MSB के मालिक, मैंने कॉलेज में रहते हुए इस वेबसाइट को बनाया और यह कभी नहीं मरा।

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...