booyahअनुप्रयोग

मंदिर में नौसेना को बहुत जरूरी जीत मिली 38-14

2021 नेवी फ़ुटबॉल सीज़न निरंतरता की लड़ाई रहा है। मंदिर पर शनिवार की जीत उसी दिशा में एक और कदम था। पिछले हफ्ते संघर्ष के बाद, नौसेना की रक्षा ने मंदिर को कुल 182 गज की दूरी पर रखा। उनके पास चार बोरे भी थे और एक असली टीडी ड्राइव की अनुमति थी। फ्रेशमैन टायलर फ्लेचर ने 7 टैकल किए और सहपाठी कॉलिन रॉस ने पांच जोड़े।

अपराध स्लॉटबैक पर कार्लिनो एसी के पास 88 गज और दो टचडाउन के लिए 10 कैर्री थे। क्वार्टरबैक जेवियर अर्लाइन ने अपना पहला करियर टीडी पास चांस वॉरेन को दिया। ताई लवताई ने हवा को बाहर कर दिया था, लेकिन अर्लाइन पास के बाद खेल में वापस आ गए। पिचें एक समस्या थी क्योंकि वे कुछ मौकों पर रिसीवर के पीछे थीं। एक लवताई गड़गड़ाहट ने भी मंदिर को आधा गज की रेखा पर स्थापित किया।

नौसेना 218 गज की दूरी तक दौड़ी और उसके पास कुल 290 थे। मिडशिपमेन अब 3-8 हैं और सेना/नौसेना गेम के साथ सीजन खत्म करने से पहले एक सप्ताह का समय है। इस साल का मैच न्यू जर्सी के ईस्ट रदरफोर्ड के मेट लाइफ स्टेडियम में खेला जाएगा। यह 11 दिसंबर को दोपहर 3 बजे होगा और सीबीएस पर प्रसारित होगा। यह खेल निर्धारित करेगा कि सेना कमांडर इन चीफ की ट्रॉफी जीतती है या नहीं। ब्लैक नाइट की जीत का मतलब है कि वे इसे लगातार दूसरे वर्ष जीतेंगे। नौसेना की जीत का मतलब है कि सभी तीन अकादमियां 1-1 से समाप्त हो जाएंगी ताकि सेना ट्रॉफी बरकरार रखे।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...