कलiplमिलान

नौसेना ने #25 वर्जीनिया को 66-58 से हराया

नौसेना के कोच एड डेचेलिस ने कहा कि वह गैर-सम्मेलन सत्र में अपनी टीम का परीक्षण करना चाहते हैं। उन्होंने वेटरन्स क्लासिक में वर्जीनिया टेक से एक यात्रा के आसपास वर्जीनिया और लुइसविले की यात्राएं निर्धारित कीं। इसने आज रात को भुगतान किया क्योंकि मिडशिपमेन ने चार्लोट्सविले में # 25 वर्जीनिया को 66-58 से हराया। खेल में 8:45 शेष के साथ यूवीए ने खेल को 55 पर बांधा। कैवेलियर्स ने शेष खेल में केवल एक ही अंक बनाए, जिसमें 15 सेकंड शेष थे। 1986 के बाद से शीर्ष 25 टीम पर नौसेना के लिए यह पहली जीत है जब डेविड रॉबिन्सन ने मिड्स को एलीट आठ तक पहुंचाया।

जॉन कार्टर जूनियर ने इसे सील करने के लिए 24 सेकंड के साथ एक तीन हिट किया। दूसरे हाफ में उनके यही एकमात्र अंक थे। वह खेल के लिए 19 के साथ समाप्त हुआ। सीन योडर ने 15 जोड़े। नेवी ने बिना शुरुआत के ऑस्टिन इंग और पैट्रिक डोरसी के बिना खेला। एक और स्टार्टर रिचर्ड नोजोकू ने पैर की चोट के कारण केवल 9 मिनट खेले।

वर्जीनिया का नेतृत्व ईस्ट कैरोलिना ट्रांसफर जेडेन कार्टर ने किया था। वह 18 अंक और 10 रिबाउंड के साथ समाप्त हुआ। कैवलियर्स 3 पॉइंट रेंज से 16 में से 4 थे और 35-30 से आउट हो गए थे। नौसेना शुक्रवार शाम को वेटरन्स क्लासिक की मेजबानी करती है। पहला गेम शाम 6 बजे यूटा स्टेट बनाम रिचमंड है, उसके बाद नेवी बनाम वर्जीनिया टेक गेम 1 के 35 मिनट बाद। दोनों मैच सीबीएस स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होंगे।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...