pakvssa

मिसकम्युनिकेशन ने नेवी को आर्मी वेस्ट पॉइंट 17-13 . को हराने में मदद की

ऐसे सीज़न में जहां नेवी फ़ुटबॉल टीम को ब्रेक नहीं मिला है, उन्हें कल एक बड़ा मौका मिला। चौथी तिमाही में नौसेना के पास अपने स्वयं के 34 अग्रणी 14-13 पर चौथा और 1 था। कोच केन नियामातालोलो ने पंटिंग यूनिट को रवाना किया था। सेना को किक रोकने की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने मैदान के एक हिस्से को ओवरलोड कर दिया। नौसेना के डिएगो फागोट ने इसे देखा और सुरक्षा को बदलने की कोशिश की। लॉन्ग स्नैपर एथन गुयेन ने कॉल को गलत समझा। उसने सोचा कि एक नकली पंट कहा जाता है। स्नैप फगोट के पास गया और उसे हेलमेट में मारा। वह इसे पकड़ने में कामयाब रहा, एक डिफेंडर के माध्यम से चला गया, और दूसरे पर 4 गज की दूरी पर कूद गया और पहले नीचे।

यह अभियान बिजन निकोल्स के 43 गज फील्ड गोल बनाकर 17-13 की बढ़त बनाने के साथ समाप्त हुआ। फगोट ने मिडशिपमेन के लिए जीत को सील करने के लिए मिडफ़ील्ड के पास 4 और 3 पर आर्मी क्वार्टरबैक क्रिश्चियन एंडरसन को भी रोक दिया। नेवी क्वार्टरबैक ताई लवताई एक अन्य प्रमुख योगदानकर्ता थे। उनके पास 62 गज और दो टचडाउन के लिए 20 रश थे। हवा के माध्यम से वह 82 गज के लिए 6 में से 4 था। मिडशिपमेन 198 गज की दौड़ और कब्जे के समय में 34 मिनट के साथ समाप्त हुआ।

यह जीत नौसेना के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन बुर्जुआ को समर्पित थी। वह सील टीम 8 के सदस्य थे जिनकी 7 दिसंबर को एक प्रशिक्षण दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। बुर्जुआ कोचिंग स्टाफ के संपर्क में रहे और इस सीजन में एक खेल में शामिल हुए। खेल के बाद उनकी पत्नी ने टीम से बात की और उनके सबसे छोटे बेटे को टीम ने हवा में उछाल दिया, जब उन्होंने लड़ाई गीत गाया।

नौसेना का अंतिम रिकॉर्ड 4-8 था, लेकिन इस जीत का मतलब है कि एथलेटिक निदेशक चेत ग्लैडचुक और कोच निमाटालोलो के बीच कुछ कठिन बातचीत से बचा जा सकता है। 2022 सीज़न 3 सितंबर को डेलावेयर की यात्रा के साथ शुरू होता है।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...