pakistanibully

माइक टायसन बनाम रॉय जोन्स, जूनियर प्रदर्शनी मैच 12 सितंबर के लिए निर्धारित है

हाल ही में 54 साल के पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन ने अपने ऑनलाइन वर्कआउट और इस बात के संकेत दिए हैं कि वह फिर से लड़ने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को यह घोषणा की गई कि टायसन को उनकी इच्छा तब मिलेगी जब यह घोषणा की गई कि वह पूर्व मल्टीपल वेट क्लास चैंपियन, 51 वर्षीय रॉय जोन्स, जूनियर के खिलाफ वापसी करेंगे।

कभी ग्रह पर सबसे खतरनाक व्यक्ति माने जाने वाले माइक टायसन (50-6) ने आखिरी बार 15 साल पहले लड़ाई लड़ी थी, जब उन्होंने केविन मैकब्राइड के खिलाफ सातवें दौर से पहले अपने स्टूल पर छोड़ दिया था। लड़ाई के समय तक टायसन की शारीरिक स्थिति खराब थी और वह खेल के प्रति अपना जुनून खो चुके थे। अपने प्राइम के दौरान, कई लोगों ने महसूस किया कि टायसन दस्ताने पहनने वाले अब तक के सबसे महान हेवीवेट थे। कानूनी समस्याओं, पैसे के मुद्दों और मानसिक स्वास्थ्य के साथ संघर्ष ने 1990 के दशक की शुरुआत में उनके आशाजनक करियर को जल्दी से पटरी से उतार दिया। हालाँकि 1995 में जेल से रिहा होने के बाद टायसन का करियर एक शानदार करियर रहा, लेकिन यह कभी भी उस प्रचार और उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा जो एक बार था।

पिछले 15 वर्षों के दौरान, "आयरन माइक" एक पॉप कल्चर आइकन बन गया है, जो अपने पूर्व खतरनाक व्यक्तित्व को कम कर रहा है और जीवन पर अधिक आत्मनिरीक्षण कर रहा है। कभी-कभी, हालांकि, पुराना टायसन बनाता है और प्रकट होता है और सभी को याद दिलाता है कि वह एक बार कौन था। टायसन हाल के वर्षों में कई फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दिए हैं और एक बहुत ही सफल वन-मैन शो टूर किया था।

एक समय में, कई लोगों का मानना ​​था कि रॉय जोन्स, जूनियर (66-9) अब तक का सबसे बड़ा पाउंड-फॉर-पाउंड लड़ाकू था। जोन्स ने वर्षों से छिटपुट रूप से लड़ना जारी रखा है, 2018 के फरवरी में अपनी अंतिम उपस्थिति के साथ रिश्तेदार अज्ञात स्कॉट सिगमोन पर एक सर्वसम्मत निर्णय के साथ। 2005 में, जोन्स लगातार तीन फाइट हार गए और बाद में कभी भी एक जैसे नहीं रहे।

पिछले 15 वर्षों में, लड़ाई जारी रखते हुए, जोन्स ने कई साइड प्रोजेक्ट शुरू किए हैं, जैसे रैप एल्बम जारी करना और रैप समूह बनाना। जोन्स कई फिल्मों में रहे हैं, जिसमें क्रीड II भी शामिल है और उन्हें संयुक्त राज्य और रूस में दोहरी नागरिकता प्राप्त हुई है। जोन्स को अक्सर बॉक्सिंग कमेंट्री करने के लिए कहा जाता है और उन्होंने प्रशिक्षण में प्रवेश किया है।

आने वाले महीनों में मैरीलैंड स्पोर्ट्स ब्लॉग से जुड़े रहें और इस ऐतिहासिक लड़ाई से पहले की और कहानियां, भविष्यवाणियां और पूर्वावलोकन देखें।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

लेरॉय ट्रैवर्स

लैक्रोस (कॉलेज और एमएलएल) के साथ-साथ जॉर्ज टाउन होयस बास्केटबॉल, वाशिंगटन रेडस्किन्स और एमएसबी पर यहां के अधिकांश अन्य खेलों के मेरे कवरेज का पालन करें। पड़ोसी ससेक्स काउंटी, डेलावेयर में रहते हुए, मैं लगभग 40 वर्षों से मैरीलैंड स्पोर्ट्स का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मुझे ट्विटर @el_travs और इंस्टाग्राम @Letrav पर फॉलो करें।

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...