नाइकहवाजॉर्डन1

जॉर्ज मेसन मैरीलैंड को अपना श्वार्ट्ज 71 - 66 . खाने के लिए कहते हैं

किम इंग्लिश और उनके जॉर्ज मेसन पैट्रियट्स ने कल एक्सफिनिटी सेंटर पर आक्रमण किया जिसमें उन्होंने मैरीलैंड को अपना बिल ऑफ राइट्स 71 - 66 सौंप दिया। श्वार्ट्ज, कूपर, गेन्स और ओडुरो की तोपें टेरापिन्स के लिए बहुत अधिक थीं क्योंकि पैट्रियट्स ने टेर्प्स पर तीस- क्षेत्र से एक प्रभावशाली 50% शूटिंग चाप से परे छह अंक।

जो सबसे प्रभावशाली था, वह था पूरी प्रतियोगिता के दौरान जॉर्ज मेसन का संगठन और रणनीति। कई स्थानांतरण छात्रों से लैस किम इंग्लिश पूरी प्रतियोगिता के दौरान मैरीलैंड पर व्यवस्थित रूप से लगातार दबाव बनाने में सक्षम थी। जबकि मैरीलैंड के जूलियन रीज़ ने बारह अंकों के साथ समाप्त होने वाली बेंच का प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, मैरीलैंड की बेंच पूरी रात खेली गई थी। मैरीलैंड बेंच का कोई भी खिलाड़ी सकारात्मक +/- अनुपात के साथ समाप्त नहीं हुआ और जेवियर ग्रीन जिसने पंद्रह मिनट प्रदान किए, फर्श पर रहते हुए -11-बिंदु अंतर के साथ समाप्त हुआ।

अन्य ध्यान देने योग्य अंतर चाप से परे शूटिंग कर रहा था। जबकि मेसन और डी'शॉन श्वार्ट्ज के करियर में छह थ्री थे और आर्क से एक टीम के रूप में 50% शॉट थे, मैरीलैंड ने 28 में से 9 शूटिंग में 30% से अधिक की शूटिंग की। यह मैरीलैंड अपराध के लिए अतीत में इसी तरह की समस्या रही है। काफी ओपन लुक्स थे लेकिन मैरीलैंड इसका फायदा नहीं उठा सकी। यह इस सीज़न में भी उनकी अकिलीज़ हील हो सकती है जहाँ थ्री-पॉइंट लाइन ने जॉर्ज मेसन सहित अधिकांश टीमों के लिए अपराध में क्रांति ला दी है।

चिंता के कारण:  

सिखाना: यह लगातार तीसरा गेम था जिसमें मैरीलैंड ने हाफटाइम तक खुद को पीछे पाया। मार्क टर्गन ने इसे एक समस्या के रूप में पहचाना है और पहले स्वीकार किया है कि यह कुछ ऐसा है जिसे वे ठीक करना चाहते हैं। मेरे लेखों को पढ़ने वालों के लिए, यह जान लें कि मैं टर्गन की निराशाजनक खेल शैली के बावजूद सबसे अधिक समर्थन करता हूं। इन पिछले दो खेलों में विशेष रूप से, मैरीलैंड को किम इंग्लिश (जॉर्ज मेसन) और जॉन बेकर (वरमोंट) दोनों ने आउटकोच किया था।

शूटिंग: हमने इसे पहले कितनी बार सुना है? मैरीलैंड के पास अभी भी अपने रोस्टर पर एक सच्चे तीन सूत्री खतरे का अभाव है। डोंटा स्कॉट, जिन्हें पिछले साल हर रात पांच और गार्ड एनबीए स्तर की प्रतिभा खेलने के लिए कहा गया था, उन्हें जल्द ही दूर से टीम का शीर्ष लक्ष्य बनने के लिए कहा जा सकता है क्योंकि वह पिछले सीजन में 43.8% के साथ सच्ची निरंतरता दिखाने वाला एकमात्र टेरप है। शूटिंग प्रतिशत। असली मुद्दा एरिक अयाला है। यदि मैरीलैंड विशेष बनना चाहती है, तो उन्हें अयाला की जरूरत होगी जो उन्होंने खुले रूप में देखे हैं। अयाला ने अंतिम तीन मिनट में दो लेट पॉइंट थ्री निकाले और टेरप्स को हड़ताली दूरी के भीतर रखा, लेकिन रात में भयानक शूटिंग से उनका खेल बुक हो गया।

उपस्थिति: मुझे पता है कि यह थैंक्सगिविंग से एक सप्ताह पहले है। मुझे पता है कि छात्रों के पास फाइनल है। मुझे पता है कि लोग इसे पढ़ने से नफरत करते हैं, लेकिन प्रशंसक अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं। यह।इस।मेरीलैंड। हमें कॉलेज बास्केटबॉल का प्रतीक माना जाता है। हम एक जबरदस्त होम कोर्ट लाभ के लिए जाने जाते हैं। हम तंग बॉलगेम में अंतर निर्माता हैं। हम कहाँ है? हमने दो सीज़न में लाइव बास्केटबॉल नहीं खेला है और फिर से दो तिहाई से कम क्षमता पर थे। “गेट” 11,948 था, लेकिन वह पेड सीटों की गिनती कर रहा है जिसमें उनमें से कोई भी नहीं है। वास्तविक रूप से यह लगभग आधी क्षमता का था, जिनमें से कई जॉर्ज मेसन स्थानीय समुदाय से थे।

उम्मीद की वजह 

अनुभव: मैरीलैंड के शुरुआती पांच अनुभव से भरे हुए हैं। मैरीलैंड के पास वर्षों के अनुभव के साथ बेंच पर कई खिलाड़ी हैं। इससे उन्हें उतना प्रभावित नहीं किया जाएगा, जितना कि फैंस कर रहे हैं। ग्रीन और मार्टिनेज समायोजित करेंगे और इस टीम को बेहतर बनाएंगे। यह सीज़न की शुरुआत है और यह टीम केवल जेल में ही रहेगी।

जूलियन रीज़: "जू जू" हर खेल में अधिक प्रभावशाली रहा है। वहाब को इस पिछले सीज़न में 1500 में से शीर्ष 3 स्थानान्तरण माना जाता था और फ्रेशमैन रीज़ ने वर्मोंट और जॉर्ज मेसन दोनों के खिलाफ यकीनन उसे पछाड़ दिया। सीज़न के चलते रीज़ मैरीलैंड के लिए और अधिक मंजिल पर होगा। वे बस उसे बेंच पर रखने का जोखिम नहीं उठा सकते। यदि रीज़ चारों को खेलना सीख सकता है, तो हकीम हार्ट को बेंच में रेगुलेट किया जा सकता है। यदि नहीं, तो वहाब के खेलने के समय के साथ हमारे लिए असहज स्थिति हो सकती है। वह इतना अच्छा रहा है।

मेसन अच्छा है: अच्छाई की बात कर रहे हैं। मेसन विज्ञापित से बेहतर था. मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेसन को इस सीज़न में किसी बिंदु पर स्थान दिया जाएगा और ए -10 में शीर्ष स्थान के लिए सेंट बोनावेंचर को चुनौती देंगे। किम इंग्लिश एक ऐसे कोच हैं, जिनकी टीम ने इस सीज़न में हर गेम में बीस या उससे अधिक से जीत हासिल की है। हां, मैरीलैंड को उच्च स्थान दिया गया था, लेकिन जॉर्ज मेसन ने आज रात बेहतर प्रदर्शन किया और जीत के हकदार थे।

मैरीलैंड कल अपना समायोजन करने की कोशिश करेगी क्योंकि वे फॉक्स स्पोर्ट्स वन पर शाम 6:30 बजे टिपऑफ के साथ एक्सफिनिटी में हॉफस्ट्रा खेलेंगे।

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...