mayantilanger

Terps के लिए क्रेजी कोचिंग विकल्प

मिशिगन द्वारा इस पिछले गेम से बिल्कुल शर्मिंदा होने के बाद, यह आधिकारिक तौर पर संभावित कोचिंग उम्मीदवारों की तलाश शुरू करने का समय है।

मूल रूप से, मैंने सोचा था कि डैनी मैनिंग टेरप्स के मुख्य कोच बने रहने के लिए क्लब हाउस में नेता थे, लेकिन जब कुछ शुरुआती सफलता मिली, तो मैरीलैंड मैनिंग से इस तरह के ऐतिहासिक कार्यक्रम की बागडोर लेने की उम्मीद नहीं कर सकती।

हम आधिकारिक तौर पर मार्क टर्गन युग के बाद के एक महीने से अधिक हैं और मैरीलैंड के प्रशंसक कोचों की खुली संभावनाओं के बारे में बेतहाशा अटकलें लगा रहे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि विश्वविद्यालय के अध्यक्ष डैरिल पाइंस और एथलेटिक निदेशक डेमन इवांस दोनों अपनी-अपनी कोचिंग खोज कर रहे हैं, जो एक अलग दिन के लिए एक कहानी है, लेकिन पार्टी में शामिल क्यों नहीं!?!

हम पहले ही सभी प्रकार के नाम सुन चुके हैं। हमने ब्रूस पर्ल, नैट ओट्स और यहां तक ​​कि रिक पिटिनो जैसे सिद्ध कोचिंग उम्मीदवारों को केविन विलार्ड, मार्क पोप और स्टीव फोर्ब्स जैसे उम्मीदवारों को मात देने के लिए कहा है। हमने जॉन बेइलिन, ब्रैड स्टीवंस और स्कॉट ड्रू जैसे कोचों के एक प्रतिशत मौका अनुभाग के उम्मीदवारों को भी सुना है।

सभी संभावित उम्मीदवारों के साथ काफी आशावाद है, लेकिन क्या होगा यदि वे नौकरी में रुचि नहीं रखते हैं? यह वह लैंडिंग स्पॉट नहीं हो सकता है जो वह हुआ करता था। हो सकता है कि हमें अपनी कोचिंग खोज को मैरीलैंड संबंधों के साथ किसी ऐसे व्यक्ति के लिए आगे बढ़ाने की आवश्यकता हो, जो स्पष्ट पसंद न हो, लेकिन कार्यक्रम में उत्साह लाएगा।

मैं खोज को एक कदम आगे ले जाना चाहता था और पिछले नाम से एक विस्फोट फेंकने से पहले कुछ नामों को फेंक देना चाहता था जो कि मैं टेरापिन्स के लिए स्लैम डंक मानता हूं। इन सभी कोचों का मैरीलैंड से संबंध है, सभी कोच प्रशंसक आधार में उत्साह लाएंगे, सभी उम्मीदवार विवाद के साथ आएंगे, लेकिन मैरीलैंड के भविष्य के लिए एक लंबी उम्मीद है।

राजा की वापसी: गैरी विलियम्स

क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि कॉलेज पार्क में कितनी उत्तेजना होगी? Terps के प्रशंसकों ने एक टेम्पो-आधारित अपराध के लिए संघर्ष किया है और मैरीलैंड बास्केटबॉल के गौरवशाली दिनों में वापस आ गए हैं। तो क्यों न उस कोच को लाया जाए जिसके नाम पर कोर्ट का नाम रखा गया है। इससे पहले कि आप कहें कि यह कभी नहीं होगा, कुछ हफ्ते पहले गैरी ने खुद कहा था कि वह शेष सीज़न के लिए अंतरिम कोच के रूप में भरने और सीज़न के अंत में कोच की शुरुआत करने में मदद करना चाहते थे। वर्तमान में हम जो देख रहे हैं उससे कहीं अधिक मजेदार लगता है, लेकिन उनके अनुसार, मैरीलैंड ने कभी फोन नहीं किया। क्या यह दीर्घकालिक स्थिति होगी? क्या वह टीम को गौरव लौटाएगा? कौन परवाह करता है!?! उनकी विरासत निर्धारित है, और अगर उन्हें सफलता मिली तो वे एक राष्ट्रीय लोक नायक बन जाएंगे।

हमें कुछ "ह्यूवोस" चाहिए: ग्रीविस वास्केज़

यदि आप गैरी को प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो ग्रीविस वास्केज़ में उनकी एक विलक्षणता को क्यों न लाएं? स्कॉट वान पेल्ट द्वारा उपनाम "ह्यूवोस", 2008 - 2010 तक वास्केज़ मैरीलैंड बास्केटबॉल का दिल और आत्मा था। वह बॉब कूज़ी पुरस्कार विजेता थे और एक बास्केटबॉल खिलाड़ी में आप जो कुछ भी चाहते थे उसका प्रतीक थे। क्या वह कोच हो सकता है? वह पहले ही एरी बेहॉक्स के लिए एनबीए जी लीग के सहयोगी मुख्य कोच के रूप में काम कर चुके हैं। क्या उसकी दिलचस्पी होगी? उन्हें हेड कोचिंग वेकेंसी से जोड़ने वाले सोशल मीडिया पोस्ट पसंद आए हैं। मुझे नहीं पता कि वह किस तरह का कॉलेज कोच होगा, लेकिन स्टेडियम में कोई भी ग्रीविस से ज्यादा उत्साहित नहीं होगा। वह केवल साइडलाइन इमोशन और पोस्ट कॉन्फ्रेंस इंटरव्यू के लिए इसके लायक होंगे।

उड़ाऊ पुत्र लौटता है: जुआन डिक्सन

आर

बच्चों ने किया है! ग्रीविस ने मैरीलैंड बास्केटबॉल पर जितना ध्यान आकर्षित किया है, केवल जुआन डिक्सन और लेन बायस मैरीलैंड बास्केटबॉल से अधिक जुड़े हुए हैं। जुआन ने अपने वरिष्ठ वर्ष 2002 के राष्ट्र चैम्पियनशिप दस्ते का नेतृत्व किया और कार्यक्रम को अभिजात वर्ग का दर्जा दिया। बाल्टीमोर के मूल निवासी को पहले से ही प्रतीक्षा में मुख्य कोच के रूप में आंका गया था जब वह मैरीलैंड के कर्मचारियों में सहायक था। इसके बजाय, डिक्सन यूनिवर्सिटी ऑफ डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया की महिला टीम को 2 - 25 रिकॉर्ड के लिए प्रशिक्षित करने के लिए गए। डिक्सन कोपिन स्टेट यूनिवर्सिटी में पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के कोच के रूप में आगे बढ़ेंगे, लेकिन ईगल्स का नेतृत्व करने के दौरान 33-85 के समग्र रिकॉर्ड के साथ मैरीलैंड के मुख्य कोच बनने के लिए आवश्यक सफलता नहीं मिली है। उन्होंने देर से और अधिक गेम जीते हैं और जुआन मेरे सर्वकालिक पसंदीदा टेरप्स में से एक है, लेकिन मैं एक कोच के रूप में संघर्ष को नजरअंदाज नहीं कर सकता।

कार्यक्रम को फ़्रीज़ करें: ब्रेंडा फ़्रेज़

वर्ष के दो बार एनसीएए कोच? राष्ट्रीय चैंपियन? उच्च ओकटाइन अपराध? चेक, चेक, चेक। BuuuUUtt shHHEES a GIIIRRRLLL!!! जांच। यह एक अभूतपूर्व कदम होगा जो देश को हिला कर रख देगा। अगर वह पुरुषों की बास्केटबॉल टीम की मुख्य कोचिंग की नौकरी स्वीकार करती हैं तो फ्रेज़ को एक कोच के रूप में महान स्थिति में स्थापित किया जाएगा।

क्या मैरीलैंड यह कदम उठाएगी? संभावना नहीं है। जबकि पुरुषों को कोचिंग देने वाली महिला अभी भी नई है, बेकी हार्मन जैसे कोच पहले ही दुनिया को विश्वसनीयता के साथ प्रेरित कर चुके हैं। क्या खेल अलग है? बिना किसी संदेह के, लेकिन अगर कोई ऐसा कर सकता है, तो मेरा मानना ​​​​है कि ब्रेंडा फ्रेज़ कर सकता है।

क्या खिलाड़ी चले जाएंगे? मैं इतने से यकीन नहीं कह सकता। क्यों? जूलियन रीज़। उसकी बहन एंजेल पहले से ही फ्रेज़ के साथ काम करती है, और जूलियन भर्ती करने और ऐतिहासिक कदम को वैधता देने में केंद्रबिंदु होगा। राष्ट्रीय ध्यान की मात्रा कांच की छत को तोड़ देगी और कोई भी आने वाली भर्ती तुरंत एक घरेलू नाम बन जाएगी। सफलता की मात्रा कितनी भी हो, फ्रेज़ और मैरीलैंड इतिहास रचेंगे।

काम करने के लिए काफी क्रेजी : सरुनास जसिकेविसियस

मैं इस नाम से खुद को डेट कर रहा हूं, लेकिन जो लोग इस नाम को नहीं पहचानते हैं, उनके लिए सरुनास 1994 - 1998 तक मैरीलैंड में चार साल का खिलाड़ी था। जबकि वह वास्केज़ और डिक्सन के रूप में ऑल-अमेरिकन उम्मीदवार नहीं थे, सरुनास ने पाया कि वृद्धि हुई है अपने मूल लिथुआनिया के लिए खेलते हुए कॉलेज के बाद सफलता।

उन्होंने कई स्वर्ण पदक, स्पेनिश लीग खिताब, एमवीपी पुरस्कार और यूरो लीग चैंपियनशिप जीते। 2005 में इंडियाना पेसर्स ने उन्हें तीन साल के सौदे के लिए साइन किया और व्यापार करने के बाद उन्होंने 2007 में गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के साथ अपने एनबीए खेल करियर को समाप्त कर दिया और सात अन्य सत्रों के लिए यूरोप लौट आए।

क्या वह कोच हो सकता है? बिल्कुल। 13 जनवरी 2016 को, मैरीलैंड फिटकिरी ने घोषणा की कि उन्हें सालगिरिस के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। फिर उन्हें 2016-17 सीज़न के शीर्ष कोच का नाम दिया गया और ग्रेग पोपोविच ने संयुक्त राज्य की राष्ट्रीय टीम के साथ सहायता करने के लिए आमंत्रित किया, जिसे जसिकेविसियस ने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने एक कोच के रूप में सफलता प्राप्त करना जारी रखा। लीग में दूसरे सबसे कम बजट के बावजूद, जसिकेविसियस और ज़ालगिरीस ने यूरो लीग में कांस्य पदक जीता।

Jasikevicius टीमों को अविश्वसनीय रूप से कठिन रक्षा और कम टर्नओवर दरों के साथ एक कुशल अपराध के लिए जाना जाता है। क्या यह तेज गति वाला है? नहीं, लेकिन उनकी टीमें लगातार जीतती हैं और खिलाड़ियों के सही समूह को देखते हुए, मैरीलैंड देश की सबसे कठिन टीमों में से एक के रूप में पहचान बनाने में सक्षम होगी। जहां तक ​​भर्ती की बात है, बास्केटबॉल दुनिया भर में बढ़ रहा है और जसिकेविसियस तुरंत यूरोपीय बाजार को मैरीलैंड के लिए खोल देगा।

क्या यह पागल है? उतना नहीं जितना मैंने मूल रूप से सोचा था। वह एक सिद्ध कोच है, मैरीलैंड के साथ संबंधों के साथ, यूरोपीय और एनबीए दोनों का इतिहास है, एक कोच के रूप में एक सिद्ध विजेता है और केवल छियालीस साल की उम्र में, सरुनास लंबे समय तक सिर के आसपास रहने के लिए पर्याप्त युवा होगा। टेरापिन्स के कोच।

तुम क्या सोचते हो?

फॉलो करें @MDSportsblog

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...