पाकिस्तानविरुद्धजिम्बाब्वे

जॉन वॉल और ब्रैडली बील के बैक कोर्ट ने मेम्फिस में विजार्ड्स को एक और जीत दिलाई: 102-100

उल्लेखनीय:

जादूगर: ब्रैडली बील ने 34 अंक, 5 रिबाउंड और 5 सहायता के साथ नेतृत्व किया। जॉन वॉल ने 29 अंक, 9 सहायता और 4 चोरी के साथ पीछा किया। मार्कीफ मॉरिस ने 12 अंकों और 17 रिबाउंड के साथ शीर्ष 3 में जगह बनाई। हाँ, यह एक टाइपो नहीं है। 17 रिबाउंड। क्या जानवर है!

ग्रिजलीज़: टायरेके इवांस दिखा रहा था! उसके पास 26 अंक, 5 रिबाउंड, 7 सहायता और 1 चोरी थी। मार्क गैसोल के 17 अंक, 11 रिबाउंड, 5 सहायता और 5 ब्लॉक थे। जैमाइकल ग्रीन के पास 11 अंक, 5 रिबाउंड, 1 सहायता और 1 ब्लॉक था।

खेल: मैं मार्क गैसोल और माइक कॉनली का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं इसलिए मैं इस खेल को देखने के लिए काफी उत्साहित था। और यह उपग्रह पर था इसलिए मुझे फ़ीड के खराब होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी (क्या मैं यहाँ बकवास कह सकता हूँ?) मुझे नहीं पता था कि माइक कॉनली अभी भी घायल थे, या फिर से घायल हो गए थे, इसलिए यह थोड़ा निराशाजनक था।

खेल का नेतृत्व शुरू से ही विजार्ड्स ने किया था। यह हमेशा था, या हमेशा लगता था, 10 के भीतर होना जब तक कि ग्रिज़लीज़ वास्तव में अंत में धक्का देना शुरू नहीं कर देते। विजार्ड्स के पास बहुत अच्छी प्रतिभा है जो एक साथ अच्छा खेलती है। उनके पास उम्र, एथलेटिकवाद और अलग-अलग प्रतिभाओं का अच्छा मिश्रण है। मार्किएफ़ बोर्ड पर एक जानवर था। बील और वॉल का दबदबा जारी है लेकिन ऐसा लगता है कि प्रशंसक और मीडिया अक्सर अपने बाकी साथियों और उनके महत्वपूर्ण योगदानों को भूल जाते हैं। मैं सीज़न के दौरान कुछ खिलाड़ी प्रोफाइल करने जा रहा हूं ताकि हम सभी के साथ परिचित हो सकें, या खुद को फिर से परिचित कर सकें।

मुझे लगता है कि क्रिसमस के बाद/नए साल की शुरुआत के खेल आसान हो गए हैं क्योंकि हर कोई अभी भी छुट्टियों से आराम कर रहा है, और प्लेऑफ़ सीडिंग प्रतिस्पर्धा अभी तक स्थापित नहीं हुई है। यह खेल अलग नहीं था। वे आगे बक्स खेलते हैं और बक्स पहले से ही प्लेऑफ़ और सीडिंग के बारे में चिंतित हैं इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तव में प्रतिस्पर्धी खेल होने जा रहा है।

अगला:मिल्वौकी बक्स रात 8 बजे ईएसटी।

 

कृपया हमें फॉलो करें और लाइक करें:

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं...